Begin typing your search above and press return to search.

CG मंत्री का बर्थडे सेलिब्रेशन Video: छत्तीसगढ़ के मंत्री ने तलवार से काटा बर्थडे केक, ट्वीटर पर वीडियो भी किया शेयर

छत्‍तीसगढ़ के पीएचई मंत्री गुरु रुद्र कुमार का इस साल का जन्‍म दिन चर्चा में आ गया है। मंंत्री ने केक लगी हुई तलवार का वीडियो खुद शेयर किया है।

CG मंत्री का बर्थडे सेलिब्रेशन Video: छत्तीसगढ़ के मंत्री ने तलवार से काटा बर्थडे केक, ट्वीटर पर वीडियो भी किया शेयर
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के पीएचई मंत्री रुद्र गुरु का जन्‍म दिन पर केक लगा हुआ वीडियो और फोटो चर्चा में है। यह वीडियो खुद मंत्री रुद्र गुरु ने अपने ट्वीट किया है। तलवार से केक काटने को लेकर भाजपा हमलावर है तो दूसरी तरफ जन्‍मदिन के बहाने मंत्री के शक्ति प्रदर्शन करने की चर्चा हो रही है।

पीएचई मंत्री गुरु रुद्र कुमार का 23 जुलाई को जन्‍मदिन था। मंत्री के समर्थक करीब सप्‍ताहभर से इसकी तैयारी में लगे हुए थे। शहर के लगभग हर प्रमुख चौक- चौराहों पर मंत्री को जन्‍मदिन की बधाई वाले बैनर पोस्‍ट के साथ आदम कद कटआउट लगाए गए थे। रविवार को उनके जन्‍म दिन पर जेल रोड स्थित सरकारी आवास पर सैकड़ों की संख्‍या में समर्थक एकत्र हुए थे। मंत्री ने पूरे आयोजन का वीडियो शेयर करते हुए समर्थकों का आभार जताया है।


मंत्री के वीडियो को लेकर राजनीति गरमा गई है। भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास ने कहा कि प्रदेश में नियम, कानून और संविधान कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर लागू नहीं होता। मंत्री पर तो विशेष रूप से नहीं होता, क्योंकि पिछले साल भी मंत्री गुरू रुद्र कुमार ने अपना जन्मदिन ऐसे ही तलवार से केक काटकर मनाया था जबकि दूसरी तरफ आम लोग अगर ऐसा करते हैं, तब तुरंत उन पर कार्रवाई होती है। एक ही राज्य में आम और खास पर अलग-अलग कानून समझ से परे है। बता दें कि दो साल पहले भी मंत्री रुद्र गुरु ने अपना जन्‍मदिन इसी तरह मनाया था, उस समय भी तलवार लिए उनकी फोटो वायरल हुई थी।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story